Poonam Pandey मॉडल-एक्ट्रेस, 32 वर्षीय, सर्वाइकल Cancer की वजह से निधन – Source

SHARE THIS

Poonam Pandey के INSTAGRAM पर 100 Crore से अधिक फॉलोअर्स थे।

Poonam Pandey

नई दिल्ली: मॉडल और रियलिटी स्टार Poonam Pandey का मैनेजर ने आज कहा कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से इस 32 वर्षीय की मौत हो गई है, जो ‘लॉक अप’ रियलिटी शो में अंतिम बार देखी गई थी। “उसने बीमारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ा,” उनकी टीम ने कहा। “पूनम पांडे, प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, ने सर्वाइकल कैंसर के कारण आज सुबह यहां हमें छोड़ दिया है, जिससे मनोरंजन इंडस्ट्री को चौंकाया और शोक में डाल दिया है,” उनकी मैनेजर निकिता शर्मा ने कहा।

“उसकी सेहत संघर्षों के बीच उसकी अड़ूरी आत्मा वास्तव में अद्वितीय थी,” श्रीमती शर्मा ने कहा, “सर्वाइकल कैंसर जैसी रोकने योग्य बीमारियों के खिलाफ बढ़ी हुई जागरूकता और प्रयासशील कदमों के लिए अवसर की महत्वपूर्ण आवश्यकता है।” उन्होंने कहा कि 32 वर्षीय ने बीमारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ा।

Advertisement

“आज सुबह हमारे लिए एक कठिन समय है। गहरी दुःखी होकर हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमने अपनी प्रिय Poonam Pandey को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। उससे किसी भी जीवित रूप से मिलने वाले प्रत्येक रूप को शुद्ध प्रेम और दया से मिला। इस दुख के समय में हम आपसे विनम्रता से बिना टूटे उसे याद करते हैं,” इस बातचीत में कहा गया।

पूनम पांडे के INSTAGRAM पर एक अरब से अधिक फॉलोअर्स थे। उनकी लोकप्रियता 2011 क्रिकेट विश्वकप के दौरान तेजी से बढ़ी थी जब उन्होंने वादा किया था कि अगर भारत फाइनल जीतता है तो वह नग्न हो जाएगी। वर्षों के साथ, उन्होंने विवादात्मक बयानों के साथ सोशल मीडिया के अनुयायियों का समृद्धि से बड़ा समृद्धि किया और अक्सर साहसिक वीडियों में दिखी गई।

Advertisement

2022 में, Poonam Pandey ने कंगना रनौत द्वारा नेतृत्व किए गए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में एक उपस्थिति के साथ व्यापक ध्यान खींचा। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया।”

Advertisement
SHARE THIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *